December 08, 2011

तेरी हर अच्छी आदत को मैं खराब कर दूंगा ...


मत  आ  मेरे  पास , तुझे  मैं  बर्बाद  कर  दूंगा .
तेरी  हर  अच्छी  आदत  को  मैं  खराब  कर  दूंगा.

Free Souls Embrace Creative Commons
Taken from Flickr under CC License 
ऐसा  नहीं  के  मैं  चाहता  नहीं  तुझे ,
बस  खुद  पर  जरा  भी  भरोसा  नहीं  मुझे ,
डराता   है  मुझे  खुद  का  ही  जुनूँ,
तू  खिलौना  है  मेरा , तुझे  ना  तोड़  मैं  बैठूं ,
खुद  धधक  रहा  हूँ  अन्दर  ही  अन्दर ,
तुझे  भी  मैं  राख  कर  दूंगा,
तेरी  हर  अच्छी  आदत  को  मैं  खराब  कर  दूंगा.

हंसी  भागती  है  दूर  मुझसे,
सुकून  से  कोई  नाता  नहीं,
खुद  इतनी  बार  फिसला  हूँ,
तुझे  गिराना  मैं  चाहता  नहीं ,
खुद  नहीं  पाक , रही  तू  गर  साथ ,
तुझे  भी  मैं  नापाक  कर  दूंगा .
तेरी  हर  अच्छी  आदत  को  मैं  खराब  कर  दूंगा.

पाने  के  लिए  तुझे  तो  उस  रब  से  भी  लड़  सकता  हूँ ,
मगर  लाकर  तुझे  अपने  दर्द  के  सिवा  कुछ  ना  दे  सकूँगा ,
खुद  गम  में  ही  जिया  हूँ  जिंदगी ,
तुझे  भी   ख़ुशी  का  मोहताज  कर  दूंगा .
तेरी  हर  अच्छी  आदत  को  मैं  खराब  कर  दूंगा .

इतना  सा   रहम   कर  मुझपे ,
अगर हो सके, ना  कर  मोहब्बत  मुझसे ,
ये  कर  गलती  ना  चख  मुझे ,
तुझे  मैं  तेज़ाब  ही  मिलूँगा ,
तेरी  हर  अच्छी  आदत  को  मैं  खराब  कर  दूंगा...